Airte Recharge Plan : एयरटेल ने शुरू किया 148 वाले रिचार्ज प्लान, मिलेगा यह लाभ।

Airte Recharge Plan : अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक है तो आपके लिए एयरटेल की तरफ से 148 रुपए के रिचार्ज प्लान को जारी कर दिया गया है। एयरटेल के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको क्या-क्या मिलेंगे आईए जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Airte Recharge Plan 148 Rupees

भारतीय टेलीकॉम दिग्गज भारती एयरटेल यूजर्स के लिए शानदार प्लान को पेश किया है। आपको बता दे की एयरटेल की तरफ से 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। एयरटेल के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको 15 OTT प्लेटफार्म देखना को मिलेंगे। एयरटेल में ओट ग्राहक की जरूरत को ध्यान में रखते हुए यह प्लान को लांच किया है। एयरटेल कैसे प्लान की कीमत बहुत ही काम है और बेनिफिट्स सबसे बेहतरीन है।

एयरटेल के 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको 15 से अधिक OTT एप्स कल लाभ मिलेगा। इन 15 एप्स को चलाने के लिए न सिर्फ सब्सक्रिप्शन बल्कि फ्री डाटा भी दिया जाएगा। आपको बता दे की एयरटेल का 148 रुपए वाले रिचार्ज प्लान एक ऐड ऑन प्लान है। इसका मतलब यह होता है कि आप अपने नियमित रिचार्ज प्लान के साथ इसका लाभ उठा सकते हैं। 148 रुपए के एड ओं पाक का इस्तेमाल आपके मौजूद प्लान के साथ किया जा सकता है।

ये भी पढ़े >>> Jio Electric Scooter : क्या आने वाला है Jio का Electric स्कूटर, और सच में मिलेगा 420 KM रेंज?

148 रुपए वाले पैक में आपको 15GB डाटा बिल्कुल मुफ्त मिलता है। प्लेन के साथ उपलब्ध 15 एप्स को भी यूजर्स 30 दिन तक फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं। यह सोनी लिव, मैनोरा मैक्स, एयरटेल एक्सट्रीम प्ले, लाइंस गेट प्ले, हाइचोई और इरोज नाउ जैसे 15 ओटीटी एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन मिलेगा। यह कोई कॉलिंग या एसएमएस जैसा लाभ नहीं देता है। जी फोन और एसएमएस लाभ में सेवा उपलब्ध होगी उसका लाभ उठाने के लिए आपको एक और रिचार्ज करवाना होगा।

148 रुपया वाला रिचार्ज प्लान 

ये भी पढ़े >>> Jio New Recharge plan : जिओ ने लांच किया सबसे सस्ता 75 रुपए का रिचार्ज प्लान ,यहां से करें रिचार्ज

Leave a Comment