Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने लांच किया 181 रुपए वाली रिचार्ज प्लान।

Airtel Recharge Plan : अगर आप भी एयरटेल के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक नई रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। एयरटेल की तरफ से 181 रुपए वाली रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। जी हां लिए जानते हैं एयरटेल के 181 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या मिलते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Airtel Recharge Plan 181 Rupees

भारतीय टेलीकॉम कंपनी एयरटेल भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी की लिस्ट में शामिल है। एयरटेल अपने ग्राहकों के लिए नए-नए रिचार्ज प्लान को पेश करते रहता है। एयरटेल, जियो, वोडाफोन-आइडिया और बीएसएनएल तीनों के रिचार्ज प्लान अलग-अलग है। मार्केट में यह चार टेलीकॉम कंपनी रिचार्ज प्लान में कंपटीशन करते रहती है।

कंपटीशन के बीच एयरटेल के तरफ से 181 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। आईए जानते हैं एयरटेल ₹181 वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या कस्टमर को देती है।

ये भी पढ़े >>> BSNL 4G Network : बीएसएनल ग्राहकों को बल्ले-बल्ले, लॉन्च हुआ 4G सर्विस, देखे पूरी जानकारी।

Airtel Recharge Plan 181 Rupees

एयरटेल का 181 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में आपको 1GB डाटा मिलता है। इसके साथ ही यह रिचार्ज प्लान में आपको 30 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। यह एक डाटा प्लान है। एयरटेल का 101 वाले प्लान उन यूजर्स के लिए सबसे ज्यादा बेस्ट है जिन्हें कॉल करने से ज्यादा डाटा की जरूरत होती है। कृपया ध्यान दें यदि उपयोगकर्ता इस प्लान को लेते हैं तो केवल डेटा का ही उपयोग कर पाएंगे कॉलिंग के लिए उन्हें अलग से रिचार्ज करवाना होगा। इस रिचार्ज से संबंधित संपूर्ण जानकारी आप ऑफिशल वेबसाइट पर देख सकते हैं।

181 रुपया वाला नया रिचार्ज प्लान – यहाँ से देखे 

ये भी पढ़े >>> BSNL ने लॉन्च किया 48 रुपए वाला रिचार्ज प्लान, मिलेगा 30 दिन की वैलिडिटी

Leave a Comment