बेहतरीन फीचर्स के साथ TVS Apache को मात देने आ गई है Bajaj Pulsar N160 की धांसू बाइक

Bajaj Pulsar N160: बजाज ने भारतीय बाजार में तेजी से बढ़ती दो पहिये वाहनों की मांग को ध्यान में रखते हुए अपनी Bajaj Pulsar N160 नामक बाइक लॉन्च करने की घोषणा की है। यह बाइक चार्मिंग लुक के साथ आ रही है, जिसे देखकर आप भी उत्साहित हो जाएंगे। इस बाइक में पॉवरफुल इंजन और नवीनतम फीचर्स शामिल हैं, जो आपको वाहन चलाने में अधिक मजबूती और सुविधा प्रदान करेंगे।

WhatsApp Group Join Now

Bajaj Pulsar N160 लुक

बताने के लिए की अब यह बाइक बिल्कुल Pulser N250 की तरह लग रही है। साथ ही, Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको कई नई फीचर्स मिलेंगे जैसे कि शार्प टैंक एक्सटेंशन, engine प्रोटेक्शन के लिए अंडरबेली काउल, एक स्टब्बी एग्जॉस्ट, एक LED टेल लैंप, मल्टी-स्पोक अलॉय व्हील, और ट्विन LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैंप और शार्प टैंक एक्सटेंशन। इसके साथ ही, यह बाइक किलर लुक के साथ आती है और TVS Apache को टक्कर देने की हिस्सेदार हो सकती है।

Bajaj Pulsar N160 के फीचर्स

बताया जाता है कि अब Bajaj Pulsar N160 बाइक में आपको 17 इंच के ट्यूबलेस टायर मिलेंगे। इसके अलावा, इस बाइक में एक USB पोर्ट भी होगा, जिससे आप अपने फोन को चार्ज कर सकते हैं। साथ ही, यहाँ आपको एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर भी मिलेगा, जिसमें गियर-पोजिशन इंडिकेटर और टाइम भी दिखाई जा सकती है। इन नए फीचर्स के अलावा, आपको डबल चैनल ABS के साथ लगे डिस्क ब्रेक जैसे और भी कई बेहतरीन फीचर्स मिलेंगे।

Bajaj Pulsar N160 का दमदार इंजन

बातचीत में स्थायी चर्चा के अनुसार, Bajaj Pulsar N160 बाइक में एक 164.82 सीसी का सिंगल-सिलेंडर, 2-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन होगा। यह इंजन 8,750 rpm पर 15.8 बीएचपी की पावर और 6,500 rpm पर 14.7 nm का टॉर्क उत्पन्न करेगा। इसके अलावा, इस बाइक का इंजन 5-स्पीड ट्रांसमिशन के साथ होगा।

Bajaj Pulsar N160 का माइलेज

Bajaj Pulsar N160 बाइक का इंजन बहुत ही परिष्कृत है और Bajaj कंपनी द्वारा इसके माइलेज के मामले में भी विशेष ध्यान दिया गया है। उनके दावे के अनुसार, इस बाइक की माइलेज 55 से 59 किलोमीटर प्रति लीटर तक हो सकती है।

Bajaj Pulsar N160 की कीमत

बाजार में Bajaj Pulsar N160 बाइक की कीमतों के संबंध में जानकारी आई है। इस बाइक में आपको सिंगल-चैनल ABS और डुअल-चैनल ABS वेरिएंट देखने को मिलेगा। सिंगल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.23 लाख रुपये है, जबकि डुअल-चैनल ABS वेरिएंट की कीमत 1.32 लाख रुपये के आसपास है। इस बाइक की शानदार फीचर्स के साथ TVS Apache की बाइक को टक्कर देने की संभावना है।

ये भी पढ़े – 

 

Leave a Comment