BSNL का मंथली खर्च 166 रुपए, और रिचार्ज 1 महीना, मिलेगा एक महीना डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग।

BSNL Recharge Plan : अगर आप भी बीएसएनएल के ग्राहक हैं। और सस्ते रिचार्ज प्लान खोज रहे हैं तो आपको बता दे की बीएसएनएल के तरफ से मंथली 166 रुपया खर्च में मिल रहा है 1 महीना रिचार्ज।

WhatsApp Group Join Now

BSNL Recharge Plan 1999 Rupees

अगर आप बीएसएनएल के ग्राहक हैं तो सबसे कम खर्चे में पूरे 1 महीने आपका मोबाइल चलेगा। अगर आप बीएसएनएल के 1999 वाली रिचार्ज प्लान को एक्टिव करवाते हैं तो पूरे 12 महीने की वैलिडिटी मिलती है। इस प्लान की मंथली खर्च आपको सिर्फ 166 रुपए आ रहा है। 166 मंथली खर्च में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉल पर डाटा का फायदा भी मिल रहा है।

बीएसएनएल के कस्टमर को 1999 रुपया का रिचार्ज प्लान सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान में से एक होगा। क्योंकि यह रिचार्ज प्लान 365 दिनों की होती है। यानी कि आपके पूरे 12 महीने या रिचार्ज करने पर सिम एक्टिवेट रहेगा। इतना ही नहीं इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा। इस रिचार्ज प्लान में प्रतिदिन ग्राहकों को 3 जीबी डाटा मिलता है। यह प्लान पुणे यूजर्स के लिए है जो रोजाना ज्यादा डाटा इस्तेमाल करते हैं।

ये भी पढ़े >>> Jio 399 Rupees Family Plan : जिओ का 399 का रिचार्ज करने पर मिलेगा 3 सिम फ्री – अनलिमिटेड कॉल भी फ्री।

1999 के प्लान का मंथली खर्च आएगा सिर्फ 166 रुपया।

बीएसएनएल के इस रिचार्ज प्लान में अगर हर महीने आने वाले खर्च की बात करें तो इस रिचार्ज प्लान के कास्ट 166 रुपए है। 166 रुपए में आप पूरे 12 महीने यानी 1 साल तक अपने परिवार, दोस्तों, घर के दफ्तर में जितनी मर्जी बातें कर सकते हैं। आपको फोन रिचार्ज नहीं होने पर या पैसे खत्म हो जाने के कारण यह नहीं कटेगा। यह प्लान ओं ग्राफ के लिए सबसे ज्यादा बेस्ट है जो पूरे साल एक रिचार्ज पर निफिक्र रहना चाहते हैं।

ये भी पढ़े >>> 100 Rupees Note : ₹100 के नोट अब 36 दिन बाद हो जाएगा बंद, आरबीआई ने जारी किए नई गाइडलाइन

Leave a Comment