BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, ₹107 में मिलता है फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और ढेर सारा डाटा।

BSNL Recharge Plan 107 Rupees : अगर आप भी BSNL के ग्राहक हैं तो BSNL के तरफ से अपने पोर्टफोलियो में एक पर एक रिचार्ज प्लान (BSNL Recharge Plan) पेश किए गए हैं। जैसा कि आप सभी को पता होगा ही की बीएसएनल एक सरकारी टेलीकॉम (BSNL Government Telecom) कंपनी है जो अपने ग्राहक के लिए सबसे कम दाम में रिचार्ज प्लान (BSNL Cheapest Recharge Plan)  पेश करता है। ऐसे में अगर आप भी BSNL के सस्ते रिचार्ज प्लान की जानकारी चाहते हैं तो नीचे देख सकते है।

WhatsApp Group Join Now

BSNL Recharge Plan 107 Rupees 

आपको बता दे की BSNL टेलीकॉम कंपनी भारत (India) का सबसे सस्ता टेलीकॉम कंपनी भी कहा जाता है। भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) के पास लगभग 121.82 मिलियन से ज्यादा ग्राहक (Customer) मौजूद है। हालांकि बहुत सारे लोग BSNL का सिम इस्तेमाल नहीं करते हैं लेकिन अगर BSNL के रिचार्ज प्लान के बारे में जान जाएंगे तो आज भी बहुत सारे लोग BSNL के और आकर्षित होते हैं।

BSNL के पास अपने ग्राहकों के लिए एक पर एक रिचार्ज प्लान (BSNL Plan) रखे हुए हैं। BSNL के पास ऐसी रिचार्ज प्लान भी उपलब्ध है जो सिर्फ कॉलिंग के लिए ही है। क्योंकि बहुत सारे लोग Internet Data का इस्तेमाल नहीं करते हैं ऐसे में उनके लिए BSNL कॉलिंग रिचार्ज प्लान मौजूद है। बीएसएनएल के प्रीपेड रिचार्ज प्लान (BSNL Prepaid Recharge Plan)  की यह जानकारी आपके काम का हो सकता है BSNL के ऐसे दो मोबाइल रिचार्ज प्लान मौजूद है जिनमें फ्री वॉयस कॉलिंग (Free Unlimited Voice Calling) के साथ डाटा का फायदा मिलता है।

ये भी पढ़े >>> Jio Recharge Plan : जियो ने पेश किया सबसे सस्ता ₹29 वाले रिचार्ज प्लान, जानिए क्या मिलेगा लाभ।

BSNL Recharge Plan 107 Rupees

बीएसएनएल की तरफ से एक बहुत ही खास रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) को पेश किया जाता है देखा जाए तो BSNL के 107 रुपए वाले रिचार्ज प्लान बाकी अन्य कंपनियों के मुताबिक बहुत सस्ते रिचार्ज (Cheapest Recharge Plan) प्लान है।

Bsnl के ₹107 वाले रिचार्ज प्लान में 35 Days के लिए वैलिडिटी मिलती है । इस प्लान में ग्राहकों को टोटल 3GB Data मिलता है। इसकी सबसे खास बात यह है कि जब Data खत्म होता है तो भी Internet 40 kbps के स्पीड से चलती है।

इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को 200 मिनट Free Voice Calling की सुविधा मिलती है। यह प्लान 1 महीने से ज्यादा की वैलिडिटी देता  है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को BSNL Tunes की सर्विस भी फ्री में इस्तेमाल करने का मौका मिलता है। यह प्लान उन लोगों के लिए है जो लोग सिम Activate रखना चाहते हैं और सस्ते सिम की तलाश में रहते हैं।

ये भी पढ़े >>> Vivo drone flying Smartphone आ गया है जो 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ हवा में खीचेंगा कुंवारी लड़कियों के फोटो

Leave a Comment