BSNL ने लॉन्च किया 48 रुपए वाला रिचार्ज प्लान, मिलेगा 30 दिन की वैलिडिटी

BSNL Recharge : बीएसएनल टेलीकॉम कंपनी (BSNL) देश की सरकारी कंपनी है। इसीलिए ग्राहकों को सस्ते प्लान (Plan) देती है। BSNL अपने ग्राहकों को कम कीमत पर बेहतरीन ऑफर (Offer) देता है। अगर आप भी बीएसएनल का सिम इस्तेमाल करते हैं और सस्ते मंथली प्लान की तलाश कर रहे हैं तो आपके लिए 48 वाले रिचार्ज प्लान सबसे बेस्ट रिचार्ज प्लान (BSNL Cheapest Recharge Plan) साबित हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now

यह प्लान उन लोगों के लिए सबसे बेहतर माना जाता है जो सेकेंडरी सिम के तौर पर बीएसएनल का सिम (BSNL SIM)  इस्तेमाल करते हैं। आईए जानते हैं बीएसएनएल के 48 रुपए वाले रिचार्ज प्लान (BSNL Recharge Plan 48 Rupees) में क्या-क्या मिलते हैं?

BSNL Recharge Plan 48 Rupees

Table of Contents

बीएसएनएल के पॉकेट फ्रेंडली रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 48 रुपए है। इसमें आपको डाटा और कॉलिंग की ज़रूरतें पूरी होगी लेकिन डाटा इसमें बहुत ही कम मिलेगा। यह योजना उन लोगों के लिए सबसे खास है जो कम कीमत पर 1 महीने की मोबाइल सर्विस की तलाश कर रहे हैं 48 रुपए के वाले रिचार्ज प्लान में सिम 30 दिनों के लिए एक्टिव रहता है।

BSNL के ₹48 वाले रिचार्ज प्लान की कीमत में 30 दिनों की वैलिडिटी मिलता है इसके साथ ही ग्राहक को ₹10 का टॉकटाइम बैलेंस भी मिलता है। जिसका उपयोग कॉल करने के लिए किया जाता है यह प्लान बेसिक डाटा कनेक्टिविटी देते हुए 20 पैसे प्रति मिनट की दर से इंटरनेट उपलब्ध करवाता है।

ये भी पढ़े >>> BSNL 4G Network : बीएसएनल ग्राहकों को बल्ले-बल्ले, लॉन्च हुआ 4G सर्विस, देखे पूरी जानकारी।

BSNL Recharge Plan 48 Rupees

बीएसएनएल (BSNL) के 48 रुपए वाली रिचार्ज प्लान का लाभ उठाने के लिए यूजर्स को पूरे 30 दिन की वैलिडिटी (vailidity)  का फायदा उठाने के लिए एक एक्टिव प्रीपेड प्लान की जरूरत पड़ेगी। यह प्लान उत्तर प्रदेश, हरियाणा और राजस्थान के सर्कल में उपलब्ध है प्लान की जानकारी के लिए बीएसएनएल के आधिकारिक वेबसाइट पर आप विजिट कर सकते हैं।

ये भी पढ़े >>> Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने लांच किया 181 रुपए वाली रिचार्ज प्लान।

Leave a Comment