Electric Thar: अब 800 KM रेंज और 140KM/H की टॉप स्पीड वाली इलेक्ट्रिक थार लॉन्च होगी

Electric Thar: अब एक नई इलेक्ट्रिक थार लॉन्च होने वाली है, जिसमें 800 किलोमीटर से अधिक की रेंज और 140 किलोमीटर प्रति घंटे की तेज रफ्तार होगी। यह इलेक्ट्रिक थार अपडेट बात करने वाले हैं। आप सभी का स्वागत है इस आज के आर्टिकल में महिंद्रा की ओर से आने वाली थार को लोगों ने काफी पसंद किया है। कंपनी अब फिर से भारतीय मार्केट में अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी को लॉन्च करने की योजना बना रही है।

WhatsApp Group Join Now

Electric Thar लॉन्चिंग की तारीख

2026 तक कई सुधारों और बेहतरीन डिजाइन के साथ नया इलेक्ट्रिक वाहन पेश किया जाएगा। इसके बारे में सब कुछ जानना सुनिश्चित करें और अधिक जानकारी के लिए हमसे जुड़े रहें।

Electric Thar अपडेट

इस गाड़ी में आपको दो वेरिएंट मिलने वाले हैं, जिसमें पहला वेरिएंट डुअल मोटर सेटअप के साथ आने वाला है और दूसरा वेरिएंट चार मोटर सेटअप के साथ नजर आने वाला है। आप इस इलेक्ट्रिक वाहन से सभी खराब सड़क और ऑफ-रोडिंग कर सकेंगे। यह जबरदस्त आनंद देने वाला है, इसमें आपको अनलिमिटेड पावर के साथ-साथ 180 किलोमीटर की टॉप स्पीड भी देखने को मिलेगी।

Electric Thar का नया वेरिएंट

इस गाड़ी में आपको दो वेरिएंट्स देखने के लिए मिलेंगे। पहला वेरिएंट ड्यूल मोटर सेटअप के साथ होगा, जबकि दूसरा वेरिएंट चार मोटर सेटअप के साथ आएगा। इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में खराब रोड और ऑफ-रोडिंग का मज़ा आने वाला है, और इसमें अनलिमिटेड पावर के साथ 180 किलोमीटर की टॉप स्पीड भी होगी।

Electric Thar के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

अगर आप इस गाड़ी को खरीदना चाहते हैं, अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी नहीं आई है। वर्तमान में यह एक कॉन्सेप्ट मॉडल है। इस गाड़ी में आपको 7 इंच का टच स्क्रीन, इंफोटेनमेंट सिस्टम, मैन्युअल एयर कंडीशनर, स्टीयरिंग माउंटेड साइन कंट्रोल, वॉशिंग इंटीरियर, फ्लोर डेट टेबल, सनरूफ, इत्यादि के फीचर मिलते हैं।

ये भी पढ़े –

 

Leave a Comment