Electricity News : इस राज्य में रहने वाले लोगों के लिए आई बड़ी खुशखबरी ,अब 1 हजार करोड़ से बेहतर होगा बिजली आपूर्ति का व्यवस्था

Electricity News : अगर आप भी उत्तर प्रदेश राज्य के निवासी हैं। तो आप सभी को बता दें कि उत्तर प्रदेश में अब 1000 करोड़ से बिजली आपूर्ति की व्यवस्था को बेहतर बनाए जाएंगे। ऐसे में चालू वित्तीय वर्ष के अंत तक सभी ट्रांसफार्मर और विद्युत उपकेंद्र में सुरक्षा उपकरण लगाया जाएगा। आपको बता दें कि पावर कारपोरेशन के अध्यक्ष डा .आशीष कुमार गोयल ने बताएं की सुरक्षा उपकरण लगाए जाने से ट्रांसफार्मर एवं विद्युत उपकरण क्षतिग्रस्त नहीं होंगे। ऐसे में बिजली आपूर्ति से अधिक मुश्किलों का सामना नहीं करने होंगे।

WhatsApp Group Join Now

Electricity News : 

आप सभी को बता दें कि शनिवार को शक्ति भवन में इंडियन इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन एवं यूपीपीसीएल के संयुक्त तत्वावधान में कार्यशाला आयोजित किए गए। इसमें विद्युत उपकरणों के रखरखाव एवं सुरक्षा के बारे में बिजली अभियंताओं एवं अधिकारियों को जानकारी दिए गए हैं।

Electricity News : बेहतर किया जा रहा है बिजली आपूर्ति की व्यवस्था को

आप सभी को बता दें कि कार्यक्रम में निर्देशक जीडी द्विवेदी ने अपने शब्दों में कहीं की बिजली आपूर्ति की व्यवस्था को लगातार बेहतर बनाने के लिए प्रयास किया जा रहा है। ऐसे में उपभोक्ताओं को किसी भी तरह की कठिनाई न हो इसके लिए सभी जरूरी उपाय किए जा रहे हैं। बता दें कि इंडियन इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स मैन्युफैक्चरिंग एसोसिएशन के आलोक कुमार एवं विनम्र अग्रवाल ने अपने शब्दों में कहें कि उपकरणों की गुणवता अच्छी हो और वह मानकों पर भी खतरे हो इस पर पूरा ध्यान देना चाहिए।

ये भी पढ़े >>> UP Bijli Bill : किसानों को बिजली विभाग ने दिए बहुत बड़ी राहत, अब मुक्त बिजली प्राप्त करने के लिए करना होगा यह काम

Leave a Comment