दमदार फीचर्स वाली Hero Karizma XMR बाइक 210cc इंजन के साथ फिर हुई लॉन्च

Hero Karizma XMR: Hero MotoCorp ने भारतीय बाजार में एक बार फिर से अपनी नयी बाइक को रिलॉन्च करके धूम मचा दी है। यह Hero बाइक अपनी सबसे प्रसिद्ध बाइक Hero Karizma XMR को नए अंदाज में लॉन्च करने जा रही है।

WhatsApp Group Join Now

Hero Karizma XMR 210 की कीमत

Hero Karizma XMR 210 बाइक की कीमत के बारे में बात करें तो, इसकी एक्स शोरूम कीमत 1,82,900 रुपये है। अब इस बाइक की बुकिंग Hero MotoCorp की आधिकारिक वेबसाइट पर आज से 2:10 बजे से शुरू होगी।

Hero Karizma XMR 210 का इंजन और पावर

Hero Karizma XMR बाइक के पावरफुल इंजन की बात करें तो, यह कंपनी अब 210cc 4V लिक्विड कूल्ड इंजन भी प्रदान करेगी। इस इंजन में 25.5Ps की पावर और 20.4Nm का टॉर्क भी होगा। इसके इंजन को 6 स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा। अब यह बाइक Iconic Yellow, Matte Red और Phantom Black कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च होगी।

Hero Karizma XMR 210 के फीचर्स

Hero Karizma XMR 210 बाइक के फीचर्स की बात करें तो, अब इस बाइक में ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ एलसीडी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टर्न बाय टर्न नेविगेशन, एडजेस्टेबल विंडशील्ड, स्लिप एंड एसिस्ट क्लच जैसे फीचर्स भी दिए जाएंगे। ब्रेकिंग सिस्टम में यह बाइक के फ्रंट में डिस्क ब्रेक और रियर में ड्रम ब्रेक, ड्यूल चैनल एबीएस जैसे सेफ्टी फीचर्स भी होंगे। सस्पेंशन की बात करें तो यह बाइक के फ्रंट में टेलीस्कॉपिक फॉर्क और प्रीलोडेड एडजेस्टेबल मोनोशॉक एब्सोर्बर सस्पेंशन शामिल हैं। इसके साथ ही, 210cc इंजन और ये बहुबली फीचर्स वाली Hero Karizma XMR की लॉन्चिंग हुई है।

ये भी पढ़े –

महज 2 लाख रुपये के बजट में लॉन्च हुई शानदार माइलेज वाली Renault Kwid RXT

 

Rajasthan Bijli Bil Mafi Yojana 2024 : राजस्थान सीएम का बड़ा ऐलान, अब 100 यूनिट बिजली मिलेगा फ्री, 200 यूनिट तक फिक्स चार्ज माफ

Leave a Comment