Hero का ये धांसू स्कूटर डेशिंग लुक और खचाखच फीचर्स के साथ लॉन्च होने को तैयार, देखे डिटेल्स

Hero Xoom 125R : हीरो का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर जल्द ही भारतीय बाजार में उपलब्ध होगा। इसका नाम है हीरो जम 125 आर। यह स्कूटर 125 सीसी के सेगमेंट में लॉन्च किया जाएगा, तो इसलिए यह भारतीय बाजार में विभिन्न वेरिएंट्स और कई अच्छे कलर ऑप्शन के साथ उपलब्ध होगा। इसमें नई तकनीक के कई फीचर्स भी होंगे। अगर आप हीरो के प्रशंसक हैं, तो यह पोस्ट आपके लिए है। आगे इस उत्कृष्ट स्कूटर के बारे में सभी जानकारी दी गई है।

WhatsApp Group Join Now

Hero Xoom 125R फीचर 

अगर हम इस इलेक्ट्रिक स्कूटर के फीचर की बात करें तो कोई आधिकारिक जानकारी अभी तक कंपनी से सामने नहीं आई है। लेकिन न्यूज़ के अनुसार, इस स्कूटर में कई फीचर्स होने की संभावना है। इनमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, एक बेहतरीन स्प्लिट सीट, सीट के अंदर 20 लीटर का स्टोरेज, कॉल अलर्ट सिस्टम, वॉइस असिस्टेंट, एलईडी हेडलाइट, एलइडी तैल लाइट, जैसे फीचर्स शामिल हो सकते हैं।

Hero Xoom 125R पावरफुल इंजन

अगर हम इस हीरोइन के इंजन की बात करें तो इस स्कूटर में पावर देने के लिए 124 सीसी का एक पावरफुल इंजन लगाया गया है, जो कि हमारी राइडिंग को एक स्मूथ और अच्छी बनाने में मदद करेगा। इसके साथ ही, इस स्कूटर की मैक्सिमम पावर 9.5 बीपी होने वाली है। और इसके माइलेज की बात करें तो, यह आपको 45 से 55 किलोमीटर तक का जबरदस्त माइलेज प्रदान करेगा।

Hero Xoom 125R कीमत

हीरो जम 125 की कीमत की बात करें तो यह एक वेरिएंट के साथ में भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। इस वेरिएंट की कीमत की उम्मीद है लगभग 90 हजार रुपए। लेकिन इसके लॉन्च को लेकर कोई भी आधिकारिक जानकारी अभी तक कंपनी से नहीं मिली है। हालांकि, कुछ रिपोर्टर्स के अनुसार, यह स्कूटर 2024 जून के महीने तक लॉन्च किया जाएगा।

ये भी पढ़े –

सिर्फ 22 हजार में घर ले जाए Royal Enfield Bullet की तगड़ी बाइक, देखे डिटेल्स

सिर्फ 25 हजार में घर लेकर आये Honda की ये पॉपुलर बाइक, 60 km का मस्त माइलेज

Leave a Comment