शानदार फीचर्स वाली Hero Xtreme 160R बाइक उड़ा देगी KTM के होश

Hero Xtreme 160R: भारतीय बाजार में टू व्हीलर सेगमेंट में नई बाइकें भी उपलब्ध हो रही हैं। अब टू व्हीलरों की प्रमुख कंपनी हीरो ने ग्राहकों के लिए एक नई बाइक लॉन्च की है। इस नई बाइक में आधुनिक स्पेसिफिकेशन हैं जैसे कि 160 सीसी इंजन और 60 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड।

WhatsApp Group Join Now

Hero Xtreme 160R के फीचर्स

Hero Xtreme 160R बाइक के फीचर्स में आपको डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, स्पीड और माइलेज मॉनिटर जैसे बहुत से फीचर्स मिलेंगे। इसके साथ ही, हीरो की बाइक की लुक भी बहुत ही शानदार है। Hero Xtreme 160R बाइक के धाकड़ फीचर्स को देखते हुए, यह कहा जा सकता है कि यह KTM को भी कठिनाई में डाल सकती है।

Hero Xtreme 160R का इंजन

Hero Xtreme 160R बाइक के अंदर 160 सीसी के एक सिंगल सिलेंडर वाले इंजन का उपयोग होगा। यह बाइक 2024 की हीरो की सबसे शानदार बाइक के रूप में प्रस्तावित की जा रही है। इस धांसू बाइक में 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन का इस्तेमाल किया जाएगा। यह बाइक 60 km प्रति घंटे की टॉप स्पीड के साथ चलने में सफल होगी, जो 55 km प्रति लीटर का माइलेज भी प्राप्त करेगी।

Hero Xtreme 160R की कीमत

Hero Xtreme 160R बाइक की कीमत में यह बहुत कम मानी जा रही है जब इसे अन्य बाइकों के साथ तुलना की जाती है। हीरो ने इसे शुरुआती कीमत ₹120,000 के साथ पेश किया है। इसके साथ Hero Xtreme 160R की धांसू फीचर्स वाली बाइक होने का दावा है जो KTM को टक्कर दे सकती है।

ये भी पढ़े –

 

Leave a Comment