सिर्फ 25 हजार में घर लेकर आये Honda की ये पॉपुलर बाइक, 60 km का मस्त माइलेज

Honda CB Shine: हौंडा की ओर से आने वाली टू-व्हीलर निर्माता कंपनी की शीर्ष बाइक के रूप में मानी जाने वाली Honda CB Shine को खरीदने की चाहत कई लोगों के मन में होती है, परंतु उनके कम बजट के कारण वे ऐसा नहीं कर पाते। हालांकि, अब यह बाइक केवल 25 हजार रुपये के बजट में उपलब्ध है, इसकी जानकारी हमने नीचे दी हुई हैं।

WhatsApp Group Join Now

Honda CB Shine दमदार इंजन

Honda CB Shine एक बहुत ही पॉपुलर बाइक है अपने सेगमेंट में, जिसमें आपको 123.94 सीसी का BS6 इंजन मिलता है, जो 7500 rpm पर 10.74 पीएस की अधिकतम पावर उत्पन्न करता है और 6000 rpm पर 11.00 एनएम का पीक टॉर्क देता है।

Honda CB Shine देगी 60 km का मस्त माइलेज

इस होंडा बाइक को उसकी माइलेज के कारण भी काफी पसंद किया जाता है क्योंकि इसमें आपको 60 किलोमीटर प्रति लीटर का शानदार माइलेज प्राप्त होता है। रोजमर्रा की जिंदगी में यह बाइक काफी प्रभावी साबित होती है।

Honda CB Shine मस्त डिज़ाइन और फीचर्स

फ्रंट प्रोफाइल में, क्रोम हेडलाइट्स और मस्कुलर फ्यूल टैंक जो कि बेहद आकर्षक हैं, आपको दिखाई देते हैं, जबकि ब्राइट टेललाइट का उपयोग किया गया है। राइडर को आरामदायक चौड़ी सीट और हैंडलबार की अच्छी पोजीशन मिलती है। बाइक में डिजिटल मीटर, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील्स, हेडलाइट ऑन का इंडिकेटर जैसे फीचर्स भी होते हैं।

Honda CB Shine शोरूम कीमत

यदि आप शोरूम से नई Honda CB Shine खरीदते हैं, तो आपको इसके लिए 1 से 1.10 लाख रुपए का खर्चा आता है, लेकिन अगर आपका बजट कम है, तो आपको इसे सेकंड हैंड खरीद लेना चाहिए।

सिर्फ 25 हजार में खरीदें Honda CB Shine

वर्तमान में Quikr वेबसाइट पर एक 2021 मॉडल की Honda CB Shine को लिस्ट किया गया है, जिसे ओनर द्वारा सिर्फ 24,500 रुपए में बेचा जा रहा है। यह बाइक केवल 21,000 किलोमीटर ही चलाई गई है और उसकी कंडीशन भी ठीक-ठाक है। आप इस बजट में यहाँ से बाइक खरीद सकते हैं।

ये भी पढ़े –

LPG Gas Cylinder New Price: गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, सिर्फ ₹300 में मिलेगा सिलेंडर 1 मई से नियम लागू

Rajasthan Board Result 2024: इन्तजार हुआ समाप्त! आज जारी हो सकता हैं 10th और 12th का रिजल्ट, देखें सबसे पहले

Leave a Comment