Jio 399 Rupees Family Plan : जिओ का 399 का रिचार्ज करने पर मिलेगा 3 सिम फ्री – अनलिमिटेड कॉल भी फ्री।

Jio 399 Rupees Family Plan : रिलायंस जिओ की तरफ से अभी हाल ही में अपने पोस्टपेड प्लान में नए प्लान की घोषणा की थी। आपको बता दे की रिलायंस जिओ की तरफ से परिवारों के लिए भी फैमिली रिचार्ज प्लान बनाई गई है। जिओ के नए पोस्टपेड प्लान के विशेष रूप से Jio 399 Rupees Family Plan है। अगर आप अभी जिओ के कस्टमर है तो आईए जानते हैं जियो के 399 वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या मिलते हैं?

WhatsApp Group Join Now

Jio 399 Rupees Family Plan

जिओ के कस्टमर के लिए सबसे बढ़िया रिचार्ज प्लान 399 का फैमिली रिचार्ज प्लान है। इस रिचार्ज प्लान में न केवल कम कीमत पर अधिक मिलता है बल्कि पूरे परिवार के सदस्यों को एक दूसरे से जोड़ सकते हैं। इस प्लान में 75GB डाटा के साथ उपभोक्ता को तीन अतिरिक्त फैमिली सिम में मिलते हैं। जिससे कि पूरा परिवार एक दूसरे से बिना किसी सीमा के जुड़ सकते हैं।

जिओ की तरफ से दैनिक 100 SMS पैक की सुविधा भी इस फैमिली पैक में दिए जाते हैं। जो कि आपको हर दिन अपने प्रिय जनों से संपर्क में रहने की सुविधा देती है। इसके अलावा Jio TV, Jio Cinema ओर Jio Cloud का सब्सक्रिप्शन सेवाएं भी इस प्लान में मिलता है जिससे कि आपके मनोरंजन और भी बेहतर हो सके।

ये भी पढ़े >>> BSNL का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, ₹107 में मिलता है फ्री अनलिमिटेड कॉलिंग और ढेर सारा डाटा।

Jio का फैमिली रिचार्ज प्लान करने पर कितना लगेगा टैक्स?

आपको बता दे कि अगर आप 399 वाले जियो के रिचार्ज प्लान खरीद देते हैं तो आपको 18% का टैक्स सरकार को देना होगा। इसका मतलब आपको 399 वाले रिचार्ज प्लान के लिए 18 फ़ीसदी टैक्स देने के बाद 470.82 का पड़ने वाला है।

ये भी पढ़े >>>  Redmi Note 15 Pro Max स्मार्टफोन एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ ग्राहकों के दिलों में बजाएगा घंटी

Leave a Comment