Jio फिर से लाया Free Offer, 50 दिनों तक बिना पैसे के चलेगा सुपर फास्ट नेट।

Jio IPL Offer 2024 : अगर आप अभी जिओ के ग्राहक हैं तो आपके लिए एक जबरदस्त ऑफर जिओ कंपनी की तरफ से दिया जा रहा है। अब आप 50 दिन तक बिना पैसे के सुपर फास्ट इंटरनेट का लाभ उठा सकते हैं। आईए जानते हैं कैसे।

WhatsApp Group Join Now

Jio IPL Offer 2024

आपको बता दे कि टेलीकॉम सेक्टर में जिओ का एक तरफ राज्य है। फिलहाल मार्केट में अभी जिओ तहलका मचाए हुए हैं। समय-समय पर कंपनी कई नियम लता रहता है। अब यूजर्स के लिए जिओ की तरफ से नए प्लान लाया जा रहा है। यह प्लान ऐसे यूजर्स के लिए है जो IPL देखते है। आज किस आर्टिकल में हम आपको बताएंगे Jio IPL Offer 2024 के बारे में, इस ऑफर में IPL सीजन में आकाश अंबानी की जिओ 50 दिन के लिए फ्री ब्रॉडबैंड सर्विस प्लान दे रही है।

Jio Fiber और जियो और फाइबर कस्टमर के लिए नया प्लान लाया जा रहा है। यह ऑफर एक Jio True 5G Mobile कनेक्शन पर मिलेगा। जिसके मदद से आप सभी बिल प्लान भी बदल सकते हैं। क्रिकेट से पोस्टपेड या 12 महीने के एडवांस पेमेंट करने पर आपको यह ऑफर दिया जाएगा। यह वाउचर ब्रॉडबैंड इंस्टॉल होने के बाद 7 दिन के अंदर क्रेडिट कर दिया जाएगा।

कस्टमर 50 दिन के डिस्काउंट वाउचर को आसानी से हासिल कर सकते हैं। आने वाली बिलिंग साइकिल में भी इसे एडजस्ट किया जा सकता है। डिस्काउंट वाउचर 2 साल के लिए वैलिड है। यह नॉन ट्रांसफरेबल है। साथ ही यह 30 अप्रैल 2024 तक वैलिड है। यानी कुल मिलाकर देखा जाए तो यूजर्स की मौज आने वाला है। 50 दिन फ्री मिलने का मतलब यह है कि जिओ एक बार फिर डिस्काउंट ऑफर्स में एंट्री कर चुका है।

free Recharge – यहाँ से देखे 

मिलेगा सुपरफास्ट इंटरनेट

आपको बता दे की कंपनी की तरफ से सुपरफास्ट इंटरनेट प्रोवाइड करने के लिए लगातार काम किया जा रहा है। वही स्पेक्ट्रम की नीलामी के बाद मुकेश अंबानी हिस्सा लेने वाले हैं। जबकि दूसरी तरफ गौतम अडानी के भी टेलीकॉम बिजनेस में एंट्री को लेकर खबर चर्चित है। क्योंकि उन्होंने क्वालकॉम के सीईओ से भी कुछ समय पहले ही मुलाकात किया था। इसके बाद अभी तक सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक पता चला है कि गौतम अदानी 5G स्पेक्ट्रम की नीलामी में हिस्सा लेने जा रहे हैं।

ये भी पढ़े >>> Jio New Recharge Plan : जिओ के 234 रुपए के रिचार्ज प्लान, 56 दिनों तक मिलेगा अनलिमिटेड कॉल और डाटा।

Leave a Comment