Jio New Recharge Plan : जियो ने लांच किया ₹89 वाला रिचार्ज प्लान।

Jio New Recharge Plan 29 Rupees And 89 Rupees : भारत के सबसे चर्चित टेलीकॉम कंपनी जिओ की तरफ से ₹29 और 89 रुपए वाले नए रिचार्ज प्लान को मार्केट में लाया गया है। ग्राहकों को ₹29 और 89 रुपए वाले रिचार्ज प्लान में क्या-क्या मिलेंगे आईए जानते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Jio New Recharge Plan 29 Rupees And 89 Rupees 

रिलायंस जिओ की तरफ से कुछ दिन पहले ही जानकारी दिया गया था कि जिओ के तरफ से 25 अप्रैल को नए प्लान मार्केट में ले जाएंगे। आज 25 अप्रैल 2024 को जिओ की तरफ से ₹29 वाले और 89 रुपए वाले रिचार्ज प्लान को मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है। जिओ का सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान कहना गलत नहीं होगा।

कंपनी ने दो प्लान को लांच किया है जो जिओ सिनेमा के लिए है। जिओ के इन प्लांट्स में यूजर्स को एडीशनल बेनिफिट्स नहीं मिलेंगे।

नई प्लान में मिलेगी एक महीने की वैलिडिटी

जिओ सिनेमा के लिए कंपनी ने अब ₹29 और 89 रुपए का प्लान को लांच कर दिया है। दोनों ही प्लान एक के महीने की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

₹29 में क्या मिलेगा?

सबसे पहले बात करते हैं ₹29 वाली रिचार्ज प्लान की तो इसमें यूजर्स को सिर्फ एक डिवाइस पर एक्सेस कर पाएंगे। इसमें 4K रेजोल्यूशन वाला ऐड फ्री इंटरनेट मिलेगा। इसके अलावा इस प्लान में पेट कंटेंट भी देख पाएंगे। इस प्लान में कंज्यूमर्स को टीवी पर कंटेंट का एक्सेस और ऑफलाइन व्यूइंग जैसे फीचर्स भी मिलेंगे। जिओ सिनेमा पर बहुत से कंटेंट पेड़ है जिन्हें आप देख सकते हैं।

ये भी पढ़े >>> Jio Recharge Plan : जिओ ने लॉन्च किया 398 वाला नया रिचार्ज प्लान।

जिओ का ₹89 वाले रिचार्ज प्लान में क्या मिलेगा?

89 रुपए वाले जियो के रिचार्ज प्लान में एक महीने की वैलिडिटी के साथ आएगा। इस प्लान में आपको चार डिवाइस पर जिओ सिनेमा का एक्सेस मिलेगा।

कई कंटेंट का एक्सेस मिलेगा

जिओ सिनेमा पर आपको HBO Max, Peacock, Paramount और Warner Bros Discovery के साथ दूसरे कंटेंट का एक्सेस मिलेगा। लेटेस्ट मूवी भी मिलेगा। इस पर आप game of thrones, house of the dragon समेत कई मूवीस को प्रीमियम एक्सेस के साथ देख सकते हैं।

ये भी पढ़े >>> Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने लॉन्च किया 133 रुपए वाला सस्ता रिचार्ज प्लान।

फ्री में देख पाएंगे आईपीएल

कंपनी प्रीमियम प्लांट्स के बाद भी जिओ सिनेमा पर आईपीएल को फ्री में सरिता करती रहेगी हालांकि इस पर आपको ऐड से देखने को मिलेंगे।

Leave a Comment