Jio Recharge Plan : जियो ने पेश किया सबसे सस्ता ₹29 वाले रिचार्ज प्लान, जानिए क्या मिलेगा लाभ।

Jio Recharge Plan 29 Rupees : अगर आप अभी जिओ के ग्राहक हैं तो रिलायंस जिओ की तरफ से दो नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान को लांच कर दिया गया है। कंपनी का सबसे सस्ता प्रीपेड रिचार्ज प्लान ₹29 और 19 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह प्लान की वैलिडिटी यूजर के बेसिक प्लान पर निर्भर करेगा।

WhatsApp Group Join Now

Jio Recharge Plan 29 Rupees

रिलायंस जिओ भारत देश का सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। आपको बता दे की रिलायंस जिओ की तरफ से दो नए प्रीपेड डाटा पैक लॉन्च किए गए हैं। जिओ के नए रिचार्ज प्लान में 19 रुपए और ₹29 की कीमत में मार्केट में पेश किए गए हैं। यह प्लान उन लोगों के लिए है जो कुछ इमरजेंसी की स्थिति में डाटा का जरूर होता है।

जिओ खुद को किफायती टेलीकॉम ऑपरेटर के रूप में स्थापित करना चाहता है। उसके नए रिचार्ज प्लान भी इसी पर फोकस करता है। यहां हम आपको जिओ के नए लॉन्च किए गए 19 रुपए वाले और ₹29 वाले प्रीपेड डाटा बूस्टर प्लान के बारे में सभी जानकारी देने वाले हैं।

ये भी पढ़े >>> Nokia Magic Max phone में एचडी कैमरा क्वालिटी के साथ 7950mAh की होगी दमदार बैटरी

Jio Recharge Plan 29 Rupees

रिलायंस जिओ की तरफ से ₹29 वाले प्रीपेड डाटा प्लान में यूजर को 2.5 जीबी डाटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी यूजर के नंबर पर एक्टिव बेस प्रीपेड प्लान जितना होगा। जिओ के पास पहले से ही ₹25 वाले डाटा प्लान मौजूद था जिसमें यूजर्स को 2GB डाटा मिलता है। इस नए रिचार्ज प्लान के साथ जिओ यूजर कर पाई अतिरिक्त देकर 2.5 जीबी डाटा प्राप्त कर सकते हैं।

Jio Recharge Plan 19 Rupees

जिओ की तरफ से ₹19 वाली रिचार्ज प्लान में मार्केट में लाए गए है। इसके साथ ही इस रिचार्ज प्लान में डाटा 1.5 जीबी मिलेगा। इस प्लान की व्यवस्था यूजर के मौजूदा प्रीपेड पैक जितना ही होगा। जिओ के पोर्टफोलियो में ₹15 वाला डाटा प्लान भी है। जिसमें यूजर्स को 1GB डाटा मिलता है। लेकिन अब यूजर ₹4 ज्यादा देकर 500 एमबी डाटा बेनिफिट ले सकते हैं।

ये भी पढ़े >>> LIC Plan : अगर छापना चाहते हैं पैसा तो LIC के इस स्कीम में रोजाना 45 रुपए जमा करें, और मिलेगा 25 लाख रुपए।

Leave a Comment