Jio Recharge Plan : जिओ ने लॉन्च किया 398 वाला नया रिचार्ज प्लान।

Jio Recharge Plan : जिओ भारत में एक सबसे बेहतरीन टेलीकॉम (Telecom) कंपनी के लिस्ट में आता है। आजकल जिओ का सिम (Jio SIM) कौन इस्तेमाल नहीं करता है सभी लोग जिओ के दीवाने हैं। जिओ शुरू से ही अपने ग्राहकों के लिए बेहतरीन ऑफर (Jio Offer)  लाता रहता है। इस बार जिओ की तरफ से ऑफर नहीं बल्कि रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है। जिओ की तरफ से 398 के नए रिचार्ज प्लान को पेश किया गया है आईए जानते हैं क्या है जिओ के 398 वाले रिचार्ज प्लान (Jio Recharge Plan 398 Rupees) की बेनिफिट्स।

WhatsApp Group Join Now

Jio Recharge Plan 398 Rupees

भारत की सबसे बड़ी टेलीकॉम मोबाइल ऑपरेटर कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) समय-समय पर अपने ग्राहकों के लिए बेहतर रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) को पेश करता रहता है। इसी कड़ी में रिलायंस जिओ के तरफ से ₹400 से भी काम में एक नया रिचार्ज प्लान को लांच किया है। इस रिचार्ज प्लान की कीमत मात्र 398 रुपया है। अगर रिलायंस जिओ (Jio) ग्राहक 398 रुपए के रिचार्ज प्लान (Recharge Plan) करते हैं तो उन्हें 28 दिन तक हर दिन 2GB डाटा मिलता है।

यानी की 398 के रिचार्ज प्लान (Recharge Plan)  में आपको कुल मिलाकर 56 जीबी डाटा मिलता है इसके साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन आपको 100 SMS पैक दिए जा रहे हैं जो की बिल्कुल FREE चलेंगे।

इन सभी ऐप्स का मिलता है बिल्कुल फ्री सब्सक्रिप्शन

आपको बता दे की जिओ (Jio) के तरफ से 398 वाले रिचार्ज प्लान में 12 OTT Apps  का सब्सक्रिप्शन मिलता है। जिसमें सोनी लिव, जिओ सिनेमा प्रीमियम, डिस्कवरी प्लस जैसे 12 ओटीटी एप्स शामिल है। लिस्ट आप नीचे देख सकते हैं।

साथ ही आपको 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी इस प्लान में मिल रहा है। वहीं अगर आपके पास 5G स्मार्टफोन है तो आप इस प्लान को रिचार्ज करने के बाद अनलिमिटेड 5G इंटरनेट का भी लाभ उठा सकते हैं। बस आपका मोबाइल 5G का होना चाहिए और उसमें नेटवर्क 5G आना चाहिए। तब आप 5G अनलिमिटेड डाटा का इस्तेमाल कर पाएंगे।

ये भी पढ़े >>> Airtel Recharge Plan : एयरटेल ने लॉन्च किया 133 रुपए वाला सस्ता रिचार्ज प्लान।

Leave a Comment