शाही लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश की गई शानदार बाइक Keeway V302C

Keeway V302C: आज के समय में, दोपहरी की बाइक का प्रचलन बहुत बढ़ रहा है और लोगों को अब यह निर्धारित करना कठिन हो रहा है कि वे कौन सी बाइक खरीदें। आज के समय में, सभी के लिए बाइक अत्यंत आवश्यक हो चुकी है। बहुत सी बाइकें हैं जो अपनी विशेषताओं के साथ लोगों को वास्तव में प्रभावित कर देगी, जैसे की Keeway V302C Bike जो भारत में 2022 में लॉन्च की गई थी।

WhatsApp Group Join Now

Keeway V302C फीचर्स

Keeway V302C बाइक के निर्माण के समय, आपको उपलब्ध कराए जाने वाले फीचर्स को ध्यान से देखना बहुत महत्वपूर्ण हो गया है। यह बाइक बाजार में उपलब्ध होने जा रही है और इसमें स्टाइलिश लुक और पावरफुल इंजन, डुअल-चैनल ABS, AHO LED हेडलाइट्स, बाइक मूड, स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, ट्रिप मीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, आदि जैसे कई फीचर्स भी होंगे।

Keeway V302C इंजन

Keeway V302C बाइक में 298cc का ट्विन-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन भी होगा। इस इंजन से 29.5bhp की पावर और 26.5Nm का टॉर्क मिलेगा। इस धांसू बाइक में 6-स्पीड गियरबॉक्स भी होगा जो इंजन के साथ जुड़ा होगा। इसके साथ ही, पारंपरिक चेन ड्राइव की बजाय बेल्ट ड्राइव सिस्टम का उपयोग किया जाएगा। ये धांसू बाइक 1 लीटर पेट्रोल डालने के बाद 40 से 45 km तक चलाई जा सकेगी।

Keeway V302C कीमत

इस शानदार बाइक को खरीदने के लिए कई वेरिएंट्स उपलब्ध हैं, जो वेरिएंट के आधार पर इसकी कीमत तय की जाती है। अब जब आप इस बाइक को खरीदना चाहते हैं, तो इसकी शुरुआती कीमत 3.89 लाख रुपये से शुरू हो रही है।

ये भी पढ़े –

CUET UG Exam City Release: सीयूईटी यूजी एग्जाम सिटी जारी, आपकी परीक्षा कहां होगी यहां करें चेक

 

New Rajdoot 175 will bring a wave of style, loaded with chaka chak features!

Leave a Comment