3 लाख के बजट में बेस्ट 30km माइलेज वाली Maruti Suzuki Fronx SUV कार

Maruti Suzuki Fronx SUV: Maruti Fronx SUV कार अपने नए अपडेटेड वर्जन के साथ इंडियन मार्केट में लॉन्च होने जा रही है। इस सेगमेंट की SUV कार में Maruti Fronx सबसे बेस्ट होने का दावा कर रही है और यह 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज प्रदान करेगी। इस गाड़ी की कीमत इंडियन मार्केट में ₹800,000 से शुरू होगी।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Fronx SUV इंजन

मारुति की इस नई गाड़ी में तीन प्रकार के इंजन होंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, इस गाड़ी में 1.2 लीटर का CNG इंजन होगा। इसके अलावा, मारुति की यह गाड़ी 1.2 लीटर के ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन के साथ भी उपलब्ध होगी। साथ ही, कंपनी इस गाड़ी में ग्राहकों के लिए 1 लीटर का एक और टर्बो चाइल्ड माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजन भी लॉन्च करेगी। इस गाड़ी में लगभग 30 किलोग्राम प्रति किलोमीटर का माइलेज CNG वेरिएंट में होगा। मारुति ने इस 3 लाख के बजट में लॉन्च की 30 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज वाली Maruti Fronx SUV कार को।

Maruti Suzuki Fronx SUV फीचर्स

मारुति की यह गाड़ी के फीचर्स की बात करें तो अब यह कंपनी ने अपनी नई गाड़ी को नए अपडेटेड वर्जन के साथ में पेश करने का निर्णय लिया है। इस गाड़ी में कुछ हद तक नए अपडेटेड फीचर्स भी होंगे, जैसे कि हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे बहुत सारे फीचर्स भी होंगे।

Maruti Suzuki Fronx SUV कीमत

मारुति Fronx की SUV कार की कीमत की बात करें तो, यह गाड़ी भारतीय मार्केट में 7.46 लाख रुपए से शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। टॉप वैरिएंट की कीमत 13.15 लाख तक जाएगी। मारुति सुजुकी Fronx SUV के CNG वेरिएंट की बात करें तो, इस गाड़ी की कीमत CNG वेरिएंट में 8.41 लाख रुपए तक होगी। 3 लाख के बजट में पेश हुई 30km माइलेज वाली मारुति Fronx की SUV कार।

ये भी पढ़े –

CBSE Board Result 2024 date : सीबीएसई बोर्ड रिजल्ट इस दिन होगा जारी,इस लिंक से चेक कर सकेंगे अपना रिजल्ट

 

Bihar Land Receipt New Rules : बिहार में जमीन रजिस्ट्री के बाद, अब बदल गया जमीन के रसीद कटवाने का नियम, देखे जमीन रसीद का नया नियम।

Leave a Comment