30 किमी माइलेज के साथ, Maruti Suzuki Fronx SUV बाजार में धमाकेदार करेगी एंट्री

Maruti Suzuki Fronx SUV: मार्केट में 30 किलोमीटर की माइलेज के साथ Maruti Fronx नामक SUV कार की धमाकेदार एंट्री होने वाली है। यह कार Maruti Motors ने भारतीय बाजार में अपना प्रदर्शन करने के लिए तैयार की है। यह एक SUV कार है जिसकी विशेषता में उच्च फ्यूल एफिशेंसी शामिल है।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Suzuki Fronx SUV फीचर्स

Maruti Suzuki Fronx SUV कार में आपको वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले के साथ 9-इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा, आपको हेड-अप डिस्प्ले, क्रूज कंट्रोल, ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल, और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे कई स्टैंडर्ड फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।

Maruti Suzuki Fronx SUV इंजन

Maruti Suzuki Fronx SUV कार के इंजन विकल्प देखने पर आपको एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल माइल्ड-हाइब्रिड इंजन मिलेगा, जो 100 bhp की पावर और 148 nm का टॉर्क उत्पन्न करेगा। साथ ही, एक और विकल्प होगा – 1.2-लीटर डुअलजेट पेट्रोल इंजन, जो 90 bhp की पावर और 113 nm का टॉर्क प्रदान करेगा। इसके अलावा, 1.2 लीटर इंजन में CNG का भी ऑप्शन होगा। यह SUV कार CNG में 1.2 लीटर इंजन के साथ 30 km/kg का माइलेज भी देगी।

Maruti Suzuki Fronx SUV कीमत

Maruti Suzuki Fronx SUV कार की कीमत 7.46 लाख रुपये से शुरू होकर 13.14 लाख रुपये तक है। इसका CNG वेरिएंट, जिसकी शुरुआती कीमत 8.45 लाख रुपये है, सिग्मा CNG से उपलब्ध है। यह SUV कार 30km के साथ मार्केट में धमाकेदार एंट्री करेगी।

ये भी पढ़े – 

 

Leave a Comment