9 कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च हुई Maruti Swift की किफायती कार, गिरगिट की तरह बदलती है रंग

Maruti Swift 2024: इंडियन मार्केट में आज के समय में Maruti Swift कार का नया और अपडेटेड वर्जन लॉन्च होने जा रहा है, जो फोर व्हीलर सेगमेंट में आता है। मारुति ने 9 मई 2024 तक 5 विभिन्न वेरिएंट्स और 9 कलर ऑप्शन्स के साथ इसे पेश करने का ऐलान किया है। यह मॉडल पुराने वेरिएंट्स की तुलना में कीमत और लुक के मामले में भी उत्कृष्ट माना जा रहा है। यह कार 9 विविध कलर ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध होगी, जिसमें रंगों का चयन गिरगिट की तरह बदलते हुए किया जा सकता है।

WhatsApp Group Join Now

Maruti Swift 2024 फीचर्स

मारुति की नई स्विफ्ट कार में आपको कई नए और अपडेटेड फीचर्स मिलेंगे। अब इस गाड़ी में 9 इंच का फ्लोटिंग टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी होगा। इसमें क्लाइमेट कंट्रोल सिस्टम, डिजिटल AC, फ्लैट-बॉटम स्टीयरिंग व्हील, और 6 एयर बैग्स जैसी विशेषताएं भी होंगी।

Maruti Swift 2024 इंजन

मारुति की इस नई गाड़ी के इंजन के बारे में बात करें तो, यह गाड़ी जेड सीरीज के साथ आ रहे 81.6 पीएस पावर और 112 न्यूटन-मीटर टॉर्क को उत्पन्न करने में सक्षम होगी। इसमें 3 सिलेंडर इंजन का उपयोग होगा। माइलेज के बारे में अभी तक कोई कंपनी की तरफ से जानकारी नहीं आई है।

Maruti Swift 2024 कीमत

मारुति की इस नई गाड़ी की कीमत के बारे में अभी तक कंपनी की तरफ से कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। सूत्रों के मुताबिक, यह गाड़ी विभिन्न वेरिएंट्स के साथ उपलब्ध होगी। मारुति की इस नई गाड़ी में कुल 5 वेरिएंट्स और 9 कलर ऑप्शंस उपलब्ध होंगे। भारतीय मार्केट में, यह गाड़ी की कीमत लगभग ₹6,00,000 से शुरू होगी।

ये भी पढ़े –

पहाड़ों की शहजादी बनकर बाजार में उतरेगी Mahindra Thar की ये शानदार कार

 

Redmi has brought its most amazing smart phone till date

Leave a Comment