पहाड़ों की शहजादी बनकर बाजार में उतरेगी Mahindra Thar की ये शानदार कार

Mahindra Thar: पहाड़ों की शहजादी बनकर बाजार में उतरेगी Mahindra Thar की ये शानदार कार | महिंद्रा ने जब से अपनी थार को भारतीय मार्केट में पेश किया है, तब से यह चार पहिया वाहन युवाओं की पसंद बन गया है और इसे लेजेंडरी माना जाता है।

WhatsApp Group Join Now

Mahindra Thar डिजाइन

आने वाले नए Mahindra Thar के इलेक्ट्रिक संस्करण को मौजूदा थार से काफी अलग माना जा रहा है। इसमें एक अनोखी और नवीन हेडलाइट का उपयोग किया जाएगा, साथ ही इसमें बहुत बड़े और आकर्षक टायर भी होंगे। इलेक्ट्रिक थार पूरी तरह से विद्युतीय प्रकृति को प्रतिबिंबित करेगा, जिसमें कंपनी की LED हेडलाइट्स और टेललाइट्स भी शामिल होंगी।

Mahindra Thar फीचर्स

Mahindra Thar के इलेक्ट्रिक लुक में कंपनी ने उनके नवीनतम कनेक्टिविटी स्विच, डिजिटल इंस्ट्रुमेंट क्लस्टर, रेंज और बैटरी चार्जिंग, ऑफ-रोड फंक्शन, रिजेनरेटिव ब्रेकिंग फंक्शन, आदि जैसी अहम जानकारी का इस्तेमाल किया है। ये सभी आधुनिक फीचर्स इस वाहन को और भी अधिक प्रभावी और संजीवनीय बनाते हैं।

Mahindra Thar की रेंज

Mahindra Thar के इलेक्ट्रिक वर्शन में सबसे महत्वपूर्ण जानकारी है कि इसमें 75 किलोवॉट की बड़ी बैटरी का उपयोग किया जाएगा। अब इसमें एक दोहरी इलेक्ट्रिक मोटर भी लगाए जाएंगे।

Mahindra Thar कीमत

Mahindra Thar के इलेक्ट्रिक SUV की रेंज के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई विशेष जानकारी नहीं दी है। हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फोर-व्हीलर भारतीय बाजार में लगभग 25 लाख रुपये के आसपास की कीमत पर उपलब्ध होगी।

ये भी पढ़े –

शाही लुक और शानदार फीचर्स के साथ पेश की गई शानदार बाइक Keeway V302C

 

This popular SUV of TATA will give a strong mileage of 20 km with a charming look!

Leave a Comment