शानदार फीचर्स और दमदार इंजन से धूम मचाएगी Nissan Magnite SUV

Nissan Magnite SUV: Nissan Magnite कंपनी की कारें भारतीय मार्केट में बहुत लोकप्रिय हो रही हैं। इस कंपनी ने लगभग सभी सेगमेंट में शानदार कारें पेश की हैं। ये कारें ग्राहकों के बीच में बहुत पसंद की जा रही हैं।

WhatsApp Group Join Now

Nissan Magnite इंजन

Nissan Magnite की शक्तिशाली कार को कंपनी ने 999 cc का b4D डुअल इंजन भी पेश किया है। यह 1.0-लीटर गैसोलीन इंजन के साथ आता है। इसमें 72 एचपी की पावर और 96 न्यूटन मीटर का टॉर्क उत्पन्न करने में भी सक्षम है। आपके पास ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 5-स्पीड गियरबॉक्स का विकल्प भी होगा। Nissan Magnite की SUV कार लाजवाब फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ धूम मचाएगी।

Nissan Magnite के फीचर्स

Nissan Magnite की मजबूत कार बहुत ही आधुनिक और एडवांस फीचर्स से लैस होगी। इसमें 7 इंच का टीएफटी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वायरलेस एंड्रॉइड ऑटो प्ले और एप्पल कारप्ले, पावर स्टीयरिंग, इलेक्ट्रिक फ्रंट विंडो, डुअल एयरबैग, और क्लाइमेट कंट्रोल जैसे फीचर्स होंगे।

Nissan Magnite की कीमत

Nissan Magnite की शक्तिशाली कार की कीमत की बात करें तो, निसान मैग्नाइट के बेस वेरिएंट की कीमत मात्र 6 लाख से शुरू होगी। इसके टॉप वेरिएंट की कीमत यानी निसान मैग्नाइट की कीमत 11.2 लाख तक होगी। यहां पर लाजवाब फीचर्स और मजबूत इंजन के साथ निसान मैग्नाइट की SUV कार धूम मचाएगी।

ये भी पढ़े –

Abua Awas Yojana List 2024: घर बनाने के लिए मिल रहे 2 लाख रुपए, अबुआ आवास योजना लिस्ट हुई जारी

Home Loan Offer : स्टेट बैंक समेत यह पांच बैंक दे रहे हैं सबसे सस्ता होम लोन, यहां चेक करें पूरी लिस्ट।

Leave a Comment