Nokia ने लॉन्च किया, नया फ्लिप फोन The Boring Phone

Nokia The Boring Phone : पुराने समय से नोकिया लोगों के दिलों पर राज करता आ रहा है। आज भी ऐसे बहुत सारे लोग हैं जो नोकिया का फोन पसंद करते हैं। Nokia का फोन सबसे दमदार होता है। अगर आप भी Nokia फोन के दीवाने हैं तो आपके लिए एक नए फोन को लांच किया गया है।

WhatsApp Group Join Now

Nokia The Boring Phone

एक समय था जब नोकिया का बोल वाला चलता था। लेकिन जैसे-जैसे समय बितता गया और नोकिया अपने फोन में बदलाव नहीं किया वैसे वैसे नोकिया का मार्केट डाउन होता चला गया। लेकिन नोकिया इन दोनों बहुत कोशिश कर रहा है कि लोगों के दिलों में फिर से जगह बनाए। नोकिया के तरफ से आए दिन नए-नए स्मार्टफोन को लांच किया जा रहा है। इसी बीच एक फोन का नाम है Nokia The Boring Phone। आईए जानते हैं इस फोन की क्या है खासियत।

हैंडसेट निर्माता HMD ने हेनेकेन (Heineken) और बोडेगा (Bodega) के साथ मिलकर डी बोरिंग फोन (Nokia The Boring Phone) को लांच किया है। नोकिया के जहां स्मार्टफोन फ्लिप स्क्रीन और ट्रांसपेरेंट डिजाइन के साथ उपलब्ध करवाया गया है।

Nokia The Boring Phone

इस फोन की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें इंटरनेट, सोशल मीडिया या फिर अन्य थर्ड पार्टी एप्लीकेशन को डाउनलोड नहीं किया जा सकता है। हालांकि इसकी बिक्री शोरूम पर नहीं होगी बल्कि यह गिवेआवे के माध्यम से उपलब्ध होगा।

कंपनी ने इसकी बिक्री के बारे में अभी तक कोई पुष्टि नहीं किया है। हेनेकेन (Heineken) की वेबसाइट पर बताया गया है कि इस फोन का 5000 यूनिट्स बनाई गई है। उपयोगकर्ता इस डिवाइस का उपलब्धता के बारे में अधिक जानकारी के लिए हेनेकेन (Heineken) की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर साइन अप कर सकते हैं।

थे बोरिंग फोन एक फीचर फोन है जो इंटरनेट एक्सेस सोशल मीडिया या फिर एनएफ के बिना ही काम करता है। यह फोन पिछली पीढ़ी के लिए सबसे ज्यादा अच्छा साबित हो सकता है। इसका उपयोग कॉलिंग और टेस्टिंग के लिए किया जा सकता है फोन को बंद करने के लिए कर स्क्रीन को बंद किया जा सकता है। इसमें 2000 के दशक की शुरुआत में मोबाइल फोन के समान ट्रांसपेरेंट लुक और होलोग्राफी का स्टीकर दिया गया है। इसका डिजाइन Nokia 2660 Flipkart से मिलता है। इसमें 2.8 इंच QVGA इनर डिस्प्ले और 1.77 इंच कर डिस्प्ले दिया गया है। फोन में 0.3 मेगापिक्सल का कैमरा और 3.5mm हेडफोन जैक दिया गया है। इसका सपोर्ट 2G 3G और 4G नेटवर्क के जरिए किया जा सकता है।

ये भी पढ़े >>> BSNL Recharge Plan : बीएसएनएल ने जारी किया 99 रुपया वाला और 187 रुपया वाला दो नए रिचार्ज प्लान।

Leave a Comment