OnePlus के इस नए धांसू स्मार्टफोन का लुक है बेहद तगड़ा! जल्द ही किया जाएगा लॉन्च! मिलेंगे ये खास फीचर्स

Oneplus 13: भारतीय मार्केट में Oneplus का अलग ही दबदबा है, Oneplus नियमित रूप से नए स्मार्टफोन लाता है और अब इस कंपनी ने अपने नए स्मार्टफोन Oneplus 13 को भारतीय मार्केट में लॉन्च करने की तैयारी की है। यह स्मार्टफोन बहुत सुंदर दिखता है और इसके फीचर्स भी बेहतरीन हैं। आइए, इस पोस्ट में हम Oneplus 13 के लीक हुए स्पेसिफिकेशन और मूल्य जैसी सभी जानकारी प्रदान करते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Oneplus 13 डिजाइन और डिस्प्ले

मोबाइल के डिजाइन की बात की जाए तो इस मोबाइल का डिजाइन वनप्लस 12 से थोड़ा अलग होगा। वनप्लस 13 में कैमरा 12 मॉडल की तरह नहीं होगा, बल्कि स्क्वायर कैमरा मॉड्यूल दिया जाएगा। इस मॉडल में आपको दाहिने किनारे पर वॉल्यूम और पावर बटन तथा बाय किनारे पर अलर्ट स्लाइडर की उम्मीद है। इस मोबाइल में आपको रियल पैनल पर वनप्लस का कोई लोगो नहीं मिलेगा, क्योंकि यह केवल एक मार्क रेंडर है।

Oneplus 13 बैटरी

इस मोबाइल के बैटरी के मामले में, इसमें आपको 5000 mah की बैटरी मिलने की संभावना है और इसमें 80 – 100 वॉट तक का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होने की उम्मीद है, जिससे आप अपनी बैटरी को तेजी से चार्ज कर सकें।

Oneplus 13 कैमरा

इस मोबाइल के कैमरे के बारे में, अभी तक इस बारे में यह जानकारी लीक हुई है कि यहाँ पर आपको 50 mp का प्राइमरी कैमरा सेंसर मिलेगा। हालांकि, हम आपको बता दें कि फिलहाल कैमरे की विशेषताओं के बारे में कोई आधिकारिक सूचना उपलब्ध नहीं है।

Oneplus 13 परफॉर्मेंस

इस मोबाइल के प्रदर्शन के बारे में बात करें तो, इस मोबाइल में आपको वाला क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 gen 4 का प्रोसेसर मिल सकता है। साथ ही, इसमें 3 नैनोमीटर चिपसेट प्रोसेसर भी हो सकता है जिससे आपको तेज़ स्पीड और शक्तिशाली ग्राफिक्स का अनुभव हो सकता है।

Oneplus 13 स्टोरेज

Oneplus के मॉडल के संबंध में अभी तक कोई आधिकारिक रूप से स्टोरेज की खबरें नहीं आई हैं, लेकिन कई रिपोर्ट्स के अनुसार हमें यह पता चला है कि इस मोबाइल में आपको 12 जीबी तक की रैम और 256 जीबी का स्टोरेज मिल सकता है।

Oneplus 13 कीमत और लॉन्च की तारीख

इस मोबाइल के मूल्य के बारे में कंपनी ने अभी तक कोई भी जानकारी साझा नहीं की है, इसलिए आपको कुछ और दिनों तक इंतजार करना होगा जिससे हम आपको इसकी कीमत के बारे में सभी जानकारी दे सकें। और जब इस मोबाइल का लॉन्च होगा, तो सूत्रों के अनुसार, यह मोबाइल दिसंबर 2024 में लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़े –

Kawasaki ने दिल पर पत्थर रखकर बंद की अपनी दुकान, अब नहीं मिलेगी ये बाइक

लग्जरी और सेफ्टी की मिसाल बनी नई Brezza CNG, मिलते है बेहतरीन सेफ्टी फीचर्स

Leave a Comment