Patna To Delhi Train : पटना से नई दिल्ली के लिए चलेगी स्पेशल ट्रेन, यह सभी स्टेशन से होकर गुजरेगी, यहां पर है पूरी जानकारी।

Patna To Delhi Train : पटना रेलवे स्टेशन से दिल्ली के लिए बहुत सारी गाड़ियां खुलता है लेकिन इस समय एक बड़ी खबर निकल कर आ रही है जहां पर बताया जा रहा है कि पटना से नई दिल्ली के लिए अब स्पेशल ट्रेन चलेगी।

WhatsApp Group Join Now

Zee Khabar, Patna To Delhi Train : पूर्व मध्य रेलवे की पहल पर 3 मई को पटना से नई दिल्ली के लिए अनारक्षित स्पेशल ट्रेन 21:30 बजे रवाना किया जाएगा।

आपको बता दे कि जब यह पटना से खुलेगी तब आरा, बक्सर, डीडीयू के रास्ते अगले दिन नई दिल्ली पहुंचेगी। इससे यात्रियों को दिल्ली जाने में काफी सुविधा हो सकता है। दिल्ली जाने वाले जितने भी यात्री हैं उन सभी को भीड़ के नियंत्रण करने के लिए रेलवे की तरफ से यह कदम उठाया गया है।

पटना जंक्शन से मोकामा एवं क्यूल, गया पैसेंजर ट्रेन के टसमय में बदलाव

आपको बता दे की रेलवे की तरफ से पटना मोकामा पैसेंजर स्पेशल ट्रेन की समय समय में बड़ा बदलाव कर दिया है। यह ट्रेन अब 6 मई से बख्तियारपुर में 633 में पहुंचेगी और वहां से 6:35 में प्रस्थान हो जाएगा यही ट्रेन 7:23 बजे मोड़ स्टेशन पहुंचेगी और 7:24 बजे स्टेशन से प्रस्थान कर जाएगी ।

इसके बाद क्यूल गया पैसेंजर स्पेशल ट्रेन 6 मई से क्यूल से 20:15 बजे के बजाय अब 20:30 बजे खुलेगा। यह ट्रेन 21:49 बजे वारसलीगंज पहुंचेगी इसके बाद 21:51 बजे वहां से आगे के लिए प्रस्थान करेगी।

ये भी पढ़े >>> Bihar Land News : जमीन मालिकों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब नीतीश सरकार ने उठाया बड़ा कदम, जानिए पूरी जानकारी।

Electricity News : इस राज्य में 4 जून तक ले ले फ्री बिजली का आनंद , उसके बाद गर्मी में ठंडी हवा खाने के लिए खाली करने पड़ेंगे जेब

Leave a Comment