Petrol Diesel New Price : पेट्रोल और डीजल का नया रेट हुआ जारी, जानिए आपके शहरों में कितने में बिक रहे हैं पेट्रोल और डीजल

Petrol Diesel New Price : अगर आप भी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान हो गए थे तो आप सभी लोगों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की खबर निकलकर आ रही है। ऐसे में आपको बता दे की सरकारी तेल कंपनियों ने आज पेट्रोल और डीजल का नया रेट जारी किए हैं।

WhatsApp Group Join Now

ऐसे मैं आपको बता दें कि कई राज्यों में पेट्रोल और डीजल के रेट पहले जो था वही है और कई राज्यों में पेट्रोल और डीजल के रेट महंगा हुआ हैं । वहीं कुछ राज्यों में पेट्रोल और डीजल के रेट में कमी देखने को मिले हैं।

Petrol Diesel New Price : जानिए महानगरों में पेट्रोल और डीजल के नए रेट

Table of Contents

अगर आप भी पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों से परेशान हो रहे थे तो आप सभी लोगों के लिए बहुत ही बड़ी खुशखबरी की खबर निकलकर आई है। ऐसे में आपको बता दे की पेट्रोल और डीजल के नए रेट जारी किए गए हैं। जो आप सभी लोगों के लिए जानना बहुत ही जरूरी हो जाता है की कहां कितने रुपए में पेट्रोल और डीजल प्रति लीटर बिक रहे हैं।

आपको बता दें कि दिल्ली में पेट्रोल 94.72 रुपए प्रति लीटर और डीजल 87 पॉइंट 62 रुपए प्रति लीटर दर से बिक रहे हैं।

  • और वही मुंबई में पेट्रोल 104.21 रुपए और डीजल 92.15 प्रति लीटर दर से बिक रहे हैं।
  • वहीं कोलकाता की बात करें तो कोलकाता में पेट्रोल 103.94 प्रति लीटर और डीजल 90.76 प्रति लीटर की दर से बिक रहे हैं।
  • और वही चेन्नई में पेट्रोल 100.75 रुपए प्रति लीटर और डीजल 92.34 प्रति लीटर की दर से बिक रहे हैं।

Petrol Diesel New Price : जानिए कहां सस्ता हुआ और कहां महंगा हुआ पेट्रोल और डीजल

आप सभी लोगों को बता दें कि बिहार में पेट्रोल और डीजल के दाम में कटौती हुए हैं। जिसके कारण बिहार में पेट्रोल और डीजल सस्ता हो गए हैं। ऐसे में यहां पेट्रोल के दाम 19 पैसे घटे हैं । जो अब 107 पॉइंट 12 रुपए प्रति लीटर दर से बिक रहे हैं और वहीं डीजल 18 पैसे घटकर 93.84 रुपए प्रति लीटर की दर से बिक रहे हैं।

और वही छत्तीसगढ़, जम्मू कश्मीर, गोवा ,झारखंड, उड़ीसा, महाराष्ट्र, राजस्थान, पंजाब, उत्तर प्रदेश और तमिलनाडु में भी पेट्रोल और डीजल के रेट घट गए हैं।

ये भी पढ़े >>> Free LPG Cylinder : अब इस कार्ड पर गैस सिलेंडर फ्री में मिलेंगे , जानिए कैसे उठाएं इस स्कीम का फायदा

Leave a Comment