आ गया Poco का 12GB रैम और 108MP कैमरा के साथ 120W फास्ट चार्जर वाला स्मार्टफोन, जाने कीमत

Poco F6 Pro 5G Launch : दोस्तों, अगर आप भी एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं, तो खुशखबरी! कंपनी की तरफ से जल्द ही नया Poco F6 Pro 5G स्मार्टफोन लॉन्च होने जा रहा है। इसमें आपको कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। वर्तमान समय में स्मार्टफोन की डिमांड बहुत ज्यादा है।

WhatsApp Group Join Now

इस स्मार्टफोन में 6.67 इंच का पावरफुल एचडी डिस्प्ले होगा, साथ ही 50MP के ट्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप और 5000mAh बैटरी के साथ 120W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, इस स्मार्टफोन में डिस्पले फिंगरप्रिंट भी हो सकता है। तो इस लेख के माध्यम से हम इस Poco F6 Pro 5G स्मार्टफोन की सभी फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानेंगे।

Table of Contents

Poco F6 Pro 5G Display 

अगर हम Poco F6 Pro 5G स्मार्टफोन की डिस्प्ले की बात करें, तो इसमें आपको 6.67 इंच का 2K OLED डिस्पले मिलेगा, जिसमें 120 Hz फ्रेश रेट होगा। इसके साथ ही, यह डिस्प्ले 4000 नीट पीक ब्राइटनेस के साथ आएगा।

Poco F6 Pro 5G Processor 

इस Poco F6 Pro 5G स्मार्टफोन के प्रोसेसर की बात करें, इसमें Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर लगाया जाएगा, जो कि एंड्रॉयड 14 के साथ काम करेगा।

Poco F6 Pro 5G Camera 

इस स्मार्टफोन के कैमरा क्वालिटी की बात करें, इसमें 108MP की प्राइमरी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ-साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 50MP का फ्रंट कैमरा हो सकता है।

Poco F6 Pro 5G RAM & Storage

इस Poco F6 Pro 5G स्मार्टफोन में आपको 16GB रैम के साथ 1TB की इंटरनल स्टोरेज मिल सकती है, जो आपके लिए एक बड़ी सुविधा हो सकती है।

Poco F6 Pro 5G Battery 

इस स्मार्टफोन की बैटरी के बारे में बात करें, यहां आपको 5000mAh की शक्तिशाली बैटरी मिल सकती है, जिसे चार्ज करने के लिए 120W का फास्ट चार्जिंग समर्थन भी हो सकता है।

Poco F6 Pro 5G Launch In India

स्मार्टफोन की कीमत की बात करें, अभी तक किसी भी आधिकारिक जानकारी के अनुसार स्मार्टफोन की कीमत के बारे में कोई खबर आई नहीं है। जैसे ही हमारी टीम को स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की जानकारी मिलेगी, तुरंत आपको अपडेट कर दिया जाएगा।

ये भी पढ़े –

Hero का ये धांसू स्कूटर डेशिंग लुक और खचाखच फीचर्स के साथ लॉन्च होने को तैयार, देखे डिटेल्स

LPG Gas Cylinder New Price: गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, सिर्फ ₹300 में मिलेगा सिलेंडर 1 मई से नियम लागू

Leave a Comment