सिर्फ 22 हजार में घर ले जाए Royal Enfield Bullet की तगड़ी बाइक, देखे डिटेल्स

Royal Enfield Bullet 350 : भारतीय बाजार में रॉयल एनफील्ड की गाड़ियां बहुत प्रसिद्ध होती हैं क्योंकि ये 350 सीसी के सेगमेंट में आती हैं, जिससे रॉयल एनफील्ड बुलेट का विवाद बहुत होता है। यह एक राइडिंग बाइक है जिसे भारतीय बाजार में चार वेरिएंट्स और 6 शानदार कलर विकल्प के साथ पेश किया गया है।

WhatsApp Group Join Now

अगर आप भी एक राइडिंग बाइक ढूंढ़ रहे हैं, तो रॉयल एनफील्ड आपके लिए सही हो सकता है। यह एक स्ट्रीट बाइक के साथ एक राइडिंग बाइक भी है जो आपको लंबी दूरी पर आराम से ले जा सकती है।

Table of Contents

Royal Enfield Bullet 350 पावरफुल इंजन

रॉयल एनफील्ड बुलेट के इंजन की बात करें तो यहाँ एक पावरफुल इंजन का उपयोग किया गया है, जो 349 सीसी का सिंगल सिलेंडर का स्टॉक इंजन है। यह इंजन बेहद शानदार परफॉर्मेंस देता है और इसे एक धांसू इंजन के रूप में जाना जाता है। इस मोटरसाइकिल में 13 लीटर का फ्यूल टैंक है जो लगभग 35 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देता है।

Royal Enfield Bullet 350 फीचर

रॉयल एनफील्ड बुलेट 350 के फीचर्स की बात करें तो इसमें कंपनी द्वारा कई फीचर्स दिए जाते हैं, जैसे की कनेक्टिंग फीचर्स कम होते हैं, लेकिन इसमें डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल टेकोमीटर जैसी फीचर्स मिलते हैं।

इसके अतिरिक्त, यहाँ बल्ब हैलोजन लाइट, बल्ब टेल लाइट, दो लोगों के लिए आरामदायक सीट, पांच गियर बॉक्स जैसी बहुत सारी सुविधाएं भी हैं। सबसे खास बात यहाँ है कि इसमें 350 सीसी का इंजन है।

Royal Enfield Bullet 350 EMI Plan

अगर आप रॉयल एनफील्ड को खरीदना चाहते हैं, तो इस बाइक में चार मॉडल आते हैं। इसके पहले वेरिएंट की कीमत 1,98,680 हजार रुपए है और अगर आप इसको नगर ना खरीद के काम किस्तों पर खरीदना चाहते हैं, तो इसमें आपको ₹22000 की डाउन पेमेंट करके अगले 3 सालों के लिए 9.7 ब्याज दर के साथ में 5,691 हजार रुपए प्रति महीने के हिसाब से किस्त बनवा सकते हैं।

ये भी पढ़े –

सिर्फ 25 हजार में घर लेकर आये Honda की ये पॉपुलर बाइक, 60 km का मस्त माइलेज

LPG Gas Cylinder New Price: गैस सिलेंडर हुआ सस्ता, सिर्फ ₹300 में मिलेगा सिलेंडर 1 मई से नियम लागू

Leave a Comment