Tata Altroz के फीचर देख Creta की हुई धड़कन तेज, इतनी कम कीमत में आ रही है यह गाड़ी

Tata Altroz: भारतीय मार्केट में टाटा ने अपनी विशेषता से भरपूर कई कारें लॉन्च की हैं। टाटा की कारें भारत में सबसे ज्यादा बिकती हैं। 2023 में टाटा ने Altroz लॉन्च की थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। इसे यूजर्स ने 5 तारीख़ों की रेटिंग भी दी, जिससे स्पष्ट होता है कि यह कार लोगों को पसंद आई। आज भी Tata Altroz की लोकप्रियता में कोई कमी नहीं आई है, इसलिए चलिए, इस कार से जुड़ी सभी महत्वपूर्ण जानकारी साझा करते हैं।

WhatsApp Group Join Now

Tata Altroz फीचर्स

टाटा अल्ट्रोज़ कार के यूजर्स ने इसे 5 रेटिंग दिए हैं। लोग जब भी कार खरीदते हैं, तो उन्हें कार में उपलब्ध फीचर्स को ध्यान से देखना पसंद होता है। टाटा अल्ट्रोज़ में आगे-पीछे पावर विंडो, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, लेदर स्टीयरिंग व्हील, एडजस्टेबल हेडलाइट्स, रियर डिफॉगर, अलॉय व्हील्स, पावर एंटीना, 5 स्टार ग्लोबल एनकैप रेटिंग, एयरबैग्स, ABS, ट्रैक्शन कंट्रोल, स्टाइलिश डिज़ाइन आदि जैसे कई फीचर्स मिलते हैं।

Tata Altroz इंजन

Tata ने इस कार को तीन मुख्य वेरिएंट्स में लॉन्च किया है, जिसमें 1.2-लीटर रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन है। यह इंजन 85 bhp की पावर और 113 Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसे 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ दिया गया है। फिर आता है 1.2-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन, जो 102 bhp की पावर और 140 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। इसका भी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है। अंत में है 1.5-लीटर रेवोटेक डीजल इंजन, जो 89 bhp की पावर और 200 Nm का टॉर्क प्रदान करता है। यह भी 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आता है।

Tata Altroz कीमत

Tata Altroz की शुरूआती कीमत ₹ 6.65 लाख है और इस कार का टॉप मॉडल ₹ 10.80 लाख तक की हो सकती है। आप इस कार को टाटा के शोरूम से बुक करवा सकते हैं। यहां आपको इस कार पर मिलने वाले ऑफर्स का ध्यान देना चाहिए जब आप इसे खरीदते हैं।

ये भी पढ़े –

Motorola के इस सबसे सस्ता फ़ोन में मिलेगी 24GB रैम के साथ 6000mAh की तगड़ी बैटरी, देखे Ultra फीचर्स

आ गया Poco का 12GB रैम और 108MP कैमरा के साथ 120W फास्ट चार्जर वाला स्मार्टफोन, जाने कीमत

Leave a Comment