TVS NTorq ब्रांड का स्कूटर शानदार ऑफर के साथ महज 37 हजार रुपये में हुआ लॉन्च

TVS NTorq की Scooter लेना चाहते हैं तो अब आपको कम बजट में एक धांसू स्कूटर मिल रही है। दोस्तों, भारतीय मार्केट में 125cc स्कूटरों की बहुत चर्चा है। इनमें स्पोर्टी लुक, शक्तिशाली परफॉर्मेंस, और उच्च-तकनीकी फीचर्स हैं जो युवाओं को खासा पसंद आ रही है।

WhatsApp Group Join Now

TVS NTorq इंजन

TVS NTorq में एक powerful engine है, जिसका विवरण इस प्रकार है – 124.8cc का engine है जो 9.51Ps की पावर और 10.6Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है। इसका मतलब है कि इस स्कूटर की रफ्तार भी अच्छी होगी। TVS NTorq की कीमत सिर्फ 37 हजार है, और इसमें धमाकेदार ऑफर भी शामिल हैं।

TVS NTorq फीचर्स

कंपनी ने TVS NTorq में ध्यान से तनातन फीचर्स को शामिल किया है। इसमें फ्रंट में डिस्क ब्रेक और पीछे में ड्रम ब्रेक भी है। इससे आप स्पीड को बहुत ही आसानी से कंट्रोल कर सकते हैं। TVS NTorq का लुक बहुत ही स्पोर्टी है, जिसमें शार्प कटिंग लाइन्स और स्टाइलिश हेडलाइट्स हैं जो इसे बहुत अलग बनाते हैं।

TVS NTorq के शानदार फीचर्स

TVS NTorq में आपको बहुत सारे मजबूत फीचर्स मिलेंगे। जैसे की – फुल-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, फुल LED हेडलाइट्स, USB चार्जिंग पोर्ट, अंडर-सीट स्टोरेज, फोन कनेक्टिविटी और भी बहुत कुछ।

TVS NTorq माइलेज

TVS NTorq में आपको 54.33 किलोमीटर का माइलेज भी मिलेगा। इसका मतलब है कि यह स्कूटर रोज़ाना के उपयोग के लिए भी बहुत ही किफायती है। अगर आप लंबे दूर का सफर करते हैं तो यह स्कूटर आपके लिए सबसे अच्छा ऑप्शन साबित हो सकता है। इसके साथ ही, इसमें धमाकेदार ऑफर भी शामिल हैं और इसे सिर्फ 37 हजार में प्राप्त किया जा सकता है।

TVS NTorq की कीमत या ऑफर

TVS NTorq की भारतीय मार्केट में कीमत 84,636 से 1.05 लाख के आस-पास है। अगर आप दूसरे हैंड स्कूटर खरीदना चाहते हैं, तो कई ऑनलाइन वेबसाइट्स पर अच्छी डील्स उपलब्ध हो सकती हैं। TVS NTorq स्कूटर को मात्र 37 हजार में खरीदा जा सकता है। यह स्कूटर अब तक सिर्फ 42,000 किलोमीटर तक चला है और 2018 का मॉडल है। इसकी कंडीशन भी काफी अच्छी है।

ये भी पढ़े –

 

Leave a Comment