Vivo drone flying Smartphone आ गया है जो 200MP कैमरा क्वालिटी के साथ हवा में खीचेंगा कुंवारी लड़कियों के फोटो

Vivo drone flying Smartphone : 200MP कैमरा गुणवत्ता के साथ, Vivo का ड्रोन फ्लाइंग स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रहा है। जो उन्हें हवा में फुर्र-फुर्र फोटो खींचने की अनुमति देता है। इसके साथ, भारतीय बाजार में नए और अनोखे टेक्नोलॉजी वाले स्मार्टफोन के लॉन्च हो रहे हैं, जो उनके नए और अनोखे फीचर्स के कारण लाखों दिलों को धड़कन बढ़ाने का काम कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

Vivo drone flying के स्पेसिफिकेशन

Vivo कंपनी ने अपने नए drone flying smartphone के बारे में बड़ी खबरें बांध दी हैं। इसमें 6.7 इंच की डिस्प्ले होगी, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz होगा और पिक्सल रेजोल्यूशन भी शानदार होगी। इसके साथ ही, यह smartphone Qualcomm Snapdragon 8 Gen 2 प्रोसेसर के साथ आएगा।

Vivo drone flying का स्टोरेज

Vivo drone flying phone में आपको 16 GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज का सपोर्ट मिलेगा। इसके अलावा, यह फोन Android ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आता है।

ये भी पढ़े –  Electricity 4G Smart Metrers : चुनाव के बाद घर-घर लगेंगे 4G स्मार्ट मीटर। इस कंपनी को दिया गया ठेका।

Vivo drone flying कैमरा क्वालिटी

Vivo drone flying smartphone में कैमरा क्वालिटी की बात करते हुए, संभावित रूप से आपको 200 मेगापिक्सल का ड्रोन कैमरा मिलेगा। इसके अतिरिक्त, आपको एक ट्रिपल कैमरा सेटअप भी मिलेगा। इसमें 50 मेगापिक्सल का प्रमुख कैमरा होगा, साथ ही आपको 13 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस भी मिलेगा। उसके अलावा, सेल्फी से शौक़ीन लोगों के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी हो सकता है।

ये भी पढ़े –  This Infinix Smartphone Will Amaze You with Stunning Looks and Top-Quality Camera Features!

Vivo drone flying की बैटरी

Vivo drone flying smartphone की बैटरी में 5000mAh की बड़ी बैटरी होगी जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग का समर्थन करेगी। इसमें ब्लूटूथ, वाईफाई जैसे फीचर्स भी होंगे। इसके साथ ही, यह 200 मेगापिक्सल कैमरा वाला है, जो कुंवारी लड़कियों को अद्वितीय फोटो खींचने की सुविधा देगा।

ये भी पढ़े – 

100 Rupees Note : अगर आपके पास में भी ₹100 के नोट है ,तो जान ले आरबीआई का यह अपडेट

Get This Expensive iPad for Less Than 30,000 Rupees, Was launched for 45 thousand, Sale Starts 3rd May

Leave a Comment