आकर्षक लुक के साथ यामाहा की शानदार बाइक Yamaha XSR 155 होगी लॉन्च, जानिए फीचर्स

Yamaha XSR 155: चार्मिंग लुक और माइलेज की शानदार प्रदर्शन के साथ, बाजार में Yamaha XSR 155 की एक धांसू बाइक लॉन्च होने जा रही है। भारतीय बाजार में ऐसी कई जबरदस्त बाइकें पेश की गई हैं, जो कि लोगों द्वारा बहुत पसंद की जा रही हैं। अब सभी बाइक निर्माता अपने उपभोक्ताओं के लिए उत्कृष्ट बाइकों को प्रस्तुत कर रहे हैं।

WhatsApp Group Join Now

Yamaha XSR 155 फीचर्स

Yamaha XSR 155 बाइक लोगों के बीच में बहुत पसंदीदा है। अब इस बाइक में कई मजबूत फीचर्स भी शामिल किए जाएंगे। ये फीचर्स लोगों की रोजाना की जिंदगी को बेहतर बनाने में मदद करेंगे। अब इस बाइक में एलॉय व्हील्स, उपरी-निचले फ्रंट फोर्क, फ्यूल टैंक क्षमता, LED हेडलाइट्स, डिस्क ब्रेक्स, स्लिपर क्लच, पावरफुल इंजन, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, और सुखद बैठने वाली सीट जैसे कई फीचर्स भी उपलब्ध होंगे।

Yamaha XSR 155 इंजन

Yamaha XSR 155 बाइक में एक शानदार इंजन भी होगा। अब इस बाइक में Yamaha XSR 155 Bike के लिए 155 सीसी का लिक्विड कूल्ड, सिंगल सिलेंडर इंजन भी होगा। इस इंजन ने Yamaha MT-15 बाइक के इंजन का अनुकरण किया है और 19.3 एचपी की अधिकतम पावर और 14.7 एनएम का अधिकतम टॉर्क उत्पन्न करने में भी कामयाब होगा। इस बाइक के इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा जाएगा। इसके अलावा, इस बाइक में एक लीटर पेट्रोल डालने के बाद आप इसे 40 KM से 45 KM तक चला सकते हैं।

Yamaha XSR 155 कीमत

Yamaha XSR 155 बाइक को खरीदने के लिए आपको कुछ अच्छे पैसे खर्च करने पड़ सकते हैं। अब यह बाइक की कीमत भारत में 1 लाख 32 हजार रुपये के आसपास बताई जा रही है। इसे ऑन-रोड पर लाने के लिए, आपको लगभग 1 लाख 40 हजार रुपये का खर्च करना पड़ सकता है।

ये भी पढ़े –

Rojgar Sangam Bhatta Yojana 2024: इन युवाओं को मिलेंगे हर महीने ₹1500 रुपए की राशि, ऐसे करे आवेदन

 

CBSE Board 10th and 12th students will not be able to see their results without this, know quickly

Leave a Comment